कोहरे की वजह से यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, छतरपुर के 4 लोग घायल

भोपाल/छतरपुर

उत्तर भारत में  हाड़ कंपा देने वाली कड़ाके की ठंड पड़ रही है। घने कोहरे के कारण सड़क हादसे भी हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा कार हादसा हो गया है। इस हादसे में मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी चार लोग जख्मी हो गए। कोहरा होने के कारण कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इसमें छतरपुर के रामबाबू अनुरागी पुत्र शिवचरण सिंह, वंदना पुत्री सोरन सिंह व रामकली पत्नी शिवचरण सिंह हैं। 

जानकारी के मुताबिक ये सभी कार से आगरा से नाएडा की ओर जा रहे थे, महावन थाना क्षेत्र के पास घने कोहरे में कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग अंदर फंस गए। एक्सप्रेस वे से निकल रहे अन्य लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। जिसके बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और चार घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इन घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

कोहरे में नहीं दिखा ट्रक

बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर कार तेज रफ्तार में थी। इस दौरान घने कोहरे में कार चालक को आगे चल रहा ट्रक दिखाई नहीं दिया और कार सीधे उसके पिछले हिस्से से टकरा गई। इसके बाद कार में फंसे लोग घबराकर चिल्लाने लगे। वहां से गुजर रहे अन्य लोगों ने गाड़ी रोककर घायलों को कार से निकालने की कोशिश की, लेकिन सभी बुरी तरह अंदर फंसे हुए थे। इसके बाद पुलिस की मदद से उन्हें निकाला गया। अभी साफ नहीं हो पाया है कि ये सभी कहां जा रहे थे। पुलिस ने छतरपुर में इनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here