PHOTOS: कमलनाथ के मंत्री ने फेंकी बॉल, सिंधिया ने जमकर लगाए चौके-छक्के

भोपाल/इंदौर। इन दिनों एमपी की राजनीति में चर्चा का विषय बने कांग्रेस के दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहे है।कभी वे कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्रियों के साथ भोज करते हुए नजर आ रहे है तो कभी मंत्रियों से हंसी ठिठोली। लेकिन रविवार को राजनीति से उलट सिंधिया क्रिकेट के मैदान में चौके-छक्के लगाते हुए नजर आए।

दरअसल, इंदौर डेली कॉलेज परिसर स्थित सिंधिया क्रिकेट मैदान को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया गया।रविवार को सिंधिया पैवेलियन का लोकार्पण मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया। इस दौरान डेली कॉलेज बोर्ड प्रेसिडेंट एकादश तथा मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन एकादश के बीच में एक मैत्री क्रिकेट मैच भी खेला गया।इस दौरान सिंधिया ने भी अपना हाथ अजमाया और जमकर चौके छक्के लगाए। अपनी व्यस्त राजनीति दिनचर्या से हटकर सिंधिया ने पैड और ग्लब्स पहनकर जब मैदान में बल्ला संभाला तो तालियों से स्टेडियम गूंज उठा ।खास बात ये रही कि ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने बॉलिंग की तो वहीं दर्शक के रूप में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट मौजूद रहे।

हालांकि यह पहला मौका नही है। इसके पहले भी कई बार सिंधिया क्रिकेट खेलते हुए नजर आए है। सिंधिया को क्रिकेट खेलना काफी पसंद हैं, राजनीति से उन्हें जब भी समय मिलता है वह क्रिकेट खेलने का मौका नहीं छोड़ते। रविवार को मौका मिला तो वे अपने आप को रोक नही पाए औऱ मैदान में उतरकर जमकर चौके-छक्के लगाए।

PHOTOS: कमलनाथ के मंत्री ने फेंकी बॉल, सिंधिया ने जमकर लगाए चौके-छक्के PHOTOS: कमलनाथ के मंत्री ने फेंकी बॉल, सिंधिया ने जमकर लगाए चौके-छक्के PHOTOS: कमलनाथ के मंत्री ने फेंकी बॉल, सिंधिया ने जमकर लगाए चौके-छक्के PHOTOS: कमलनाथ के मंत्री ने फेंकी बॉल, सिंधिया ने जमकर लगाए चौके-छक्के