राजधानी में सीरियल किलर गिरफ्तार, खजाना दिलाने के नाम पर कर चुका है 6 कत्ल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बड़ी सफलता हासिल करते हुए भोपाल पुलिस ने सीरियल किलर मनीराम सेन को गिरफ्तार किया है। खजाना दिलाने के नाम पर मनीराम 6 व्यक्तियों की हत्या कर चुका है। 5 हत्या के आरोप में वो पहले ही आजीवन करावास की सजा काट चुका है।

इस खूंखार कातिल ने सूखीसेवनिया के जंगल में खजाना दिलाने के नाम पर पत्रकार आदिल वहाव की हत्या कर दी थी। जंगल में पत्थर से सिर कुचलकर आदिल वहाव की नृशंस हत्या की गई थी। घटना स्थल जंगल होने से उक्त अंधे कत्ल का कोई मौके का साक्षी नही मिला था। आदिल वहाव से खजाना (जमीन में गढ़ा सोना) दिलाने के नाम पर आरोपी मनीराम सेन ने 17 हजार रूपये लिये थे। आदिल उसके रूपये वापस करने अथवा खजाना दिलाने का दबाव बना रहा था जिसके बाद आरोपी मनीराम सेन, आदिल की ही स्कूटी से घटना स्थल सूखीसेवनिया के जंगल में ले गया और उसकी हत्या सिर पर पत्थर मारकर कर दी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।