MP के अधिकारियों-कर्मचारियों को बड़ा झटका, लिस्ट हो रही तैयार, सेवा होगी समाप्त

government employees pensioners

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश  के सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों (MP Government Employees) को बड़ा झटका लगने वाला है। प्रदेश की  शिवराज सरकार अयोग्य अधिकारियों और कर्मचारियों की सेवा समाप्त करने की तैयारी में है। इसके लिए इसके लिए सामान्य प्रशासन विभाग (GAD Department, Government of MP) ने सभी विभागों को 20 साल की सेवा और 50 साल की आयु वाले कर्मचारियों की सूची तैयार करने को कहा है।

Sabyasachi पर गृह मंत्री नरोत्तम का बड़ा एक्शन-24 घंटे में विज्ञापन हटाएं वरना होगी FIR

बीते दिनों कलेक्टर-कमिश्नर, आइजी-पुलिस अधीक्षक की वीडियो कांफ्रेंस (Collector Commissioner VC) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने निर्देश दिए थे कि जो अधिकारी-कर्मचारी अपने दायित्व को ना निभाकर पद का दुरुपयोग कर रहे हो, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।इसी के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों को 20 साल की सेवा और 50 साल की आयु वाले कर्मचारियों की जानकारी निकालने और सूची तैयार करने को कहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)