कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के बाद बोले शिवराज सिंह चौहान- इस फैसले पर कर रहे है विचार

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh/) में पिछले 24 घंटे में 9720 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) सामने आए है और 51 की मौत हो गई बावजूद इसके ना तो लोग MASK पहनने में जागरुकता दिखा रहे है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है। हैरानी की बात तो ये है कि इसके लिए शासन-प्रशासन द्वारा जुर्माना भी लगाया जा रहा है, लेकिन हालात जस के तस बने हुए है, ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने एक बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना बढ़ाने का विचार किया जा रहा है।

दमोह उपचुनाव: कोरोना को दावत! कमलनाथ का मेगा रोड शो, जमकर जुटाई भीड़

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संक्रमण से नागरिकों को बचाना हम सभी का पहला दायित्व है, व्यवस्थाओं में कोई कमी नहीं होना चाहिए। हमारे प्रयत्नों से व्यवस्थाएँ बेहतर हों और आमजन का मनोबल भी बढ़े। आपदा की यह स्थिति जल्द समाप्त हो।शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य सरकार (MP Government) ने चुनौतियों और कठिनाईयों का सामना करते हुए संक्रमण की चैन तोड़ने के लगातार प्रयास किए हैं।इसके लिए मास्क का उपयोग न करना सामाजिक अपराध है। उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना बढ़ाने का विचार किया जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)