Republic Day 2021 : रीवा में शिवराज सिंह चौहान फहराएंगे तिरंगा, जाने कौन सा मंत्री आ रहा आपके शहर

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस (Republic Day) को लेकर मुख्यमंत्री और मंत्रियों के झंड़ा फहराने का सरकारी कार्यक्रम जारी हो गया है। इसके तहत मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) रीवा (Rewa) जिला मुख्यालय पर आयोजित समारोह में राष्ट्रीय ध्वज (National flag) फहरायेंगे और प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे।यह पहला मौका है जब चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान तिरंगा लहराएंगे।

यह भी पढ़े… MP News: सरकारी भर्ती नियमों के लिए प्रारंभिक रिपोर्ट तैयार, ये होंगे बदलाव

इसके पहले 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस को उन्होंने भोपाल के लाल परेड ग्राउण्ड परिसर के मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में आयोजित राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में ध्वजारोहण किया था। वही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दतिया में झंड़ावंदन करेंगे।इसके अलावा मंत्रि-परिषद के सदस्य जिला मुख्यालयों पर आयोजित जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में राष्ट्रीय ध्वज फहरायेंगे और मुख्यमंत्री के प्रदेश की जनता के नाम संदेश का वाचन करेंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)