सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी कराई गई

Sushmita Sen got heart attack : अभिनेत्री और मिस यूनिर्वस सुष्मिता सेन को हार्ट अटैक आया है..इस बात की जानकारी खुद उन्होने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। ये खबर सामने आते ही  बॉलीवुड और उनके फैन्स में में खलबली मच गई है। हालांकि उन्होने बताया है कि वो ठीक है, लेकिन उनके स्वास्थ्य को लेकर लोग चिंता जता रहे हैं।

47 साल की सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है और अक्सर योग और एक्सरसाइज के वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच उनको हार्ट अटैक आने की खबर ने सभी को चौंका दिया है। इंस्टाग्राम पर उन्होने इस बारे में पोस्ट लिखते हुए बताया है कि “मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था…एंजियोप्लास्टी हुई है…स्टेंट लगा है…और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की है कि ‘मेरा दिल बड़ा है।’ बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और रचनात्मक कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहिए…ऐसा किसी अन्य पोस्ट में करेंगे! यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है…कि सब ठीक है और मैं फिर से कुछ जीवन के लिए तैयार हूं ! मैं आप लोगों से परे प्यार करता हूँ ! #ईश्वर महान है।”


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।