‘वे देश को अस्थिर करने के लिए इस प्रकार के बयान देते हैं’ ममता बनर्जी के बयान पर बोले वीडी शर्मा

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा है कि यदि बंगाल जलेगा तो बंगाल के साथ-साथ असम उड़ीसा झारखंड बिहार और दिल्ली भी जलेगा। उनके इस बयान को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीर शर्मा ने गुंडाइज्म बताया है। उन्होंने कहा कि यही इंडी गठबंधन है। यह गठबंधन भारत की संसद में भी इसी प्रकार के बयान देता है जिस देश में अस्थिरता आए।

VD Sharma on Mamta Banerjee : बंगाल में आरजी कर मेडिकल कॉलेज की घटना के बाद लगातार प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन को रोकने के लिए बंगाल सरकार द्वारा लाठी, आंसू गैस गोले और वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इस बात को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी चिंता और दुख व्यक्त किया है। स्थितियाँ सामान्य ना होती हुई देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मानों बंगाल सरकार स्थिति पर नियंत्रण पाने में पूरी तरह विफल हो चुकी है और राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जा सकता है।

ममता बनर्जी ने साधा निशाना

इसी बात को लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया कि यदि बंगाल जलेगा तो बंगाल के साथ-साथ असम उड़ीसा झारखंड बिहार और दिल्ली भी जलेगा।

ममता के इस बयान को प्रदेश अध्यक्ष वीर शर्मा ने गुंडाइज्म बताया है। उन्होंने कहा कि यही इंडी गठबंधन है। यह गठबंधन भारत की संसद में भी इसी प्रकार के बयान देता है जिस देश में अस्थिरता आए। यह और उनके गुंडे बलात्कारियों को बचाने के लिए इस तरह की बातें करते हैं और देश को अस्थिर करने का प्रयास करते हैं।

वीडी शर्मा ने कहा कि ममता दीदी आपके मंसूबे सफल नहीं होंगे क्योंकि उड़ीसा बंगाल और पूरे देश में देशभक्त लोग बैठे हुए हैं। देश बंगाल की इस घटना के खिलाफ खड़ा हुआ है और अब आपके इरादों को देश के लोग विफल कर देंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News