अब मई-जून तक चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, देखें रूट-शेड्यूल, ये ट्रेनें आज रद्द, 5 जून से स्वदेश दर्शन ट्रेन

irctc rain news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।Indian Railway IRCTC. मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों (MP Rail Passengers) के लिए खुशखबरी है। पश्चिम मध्य रेलवे  7 मई से जबलपुर और रीवा के बीच एक साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है। इसका हरदा, इटारसी, पिपरिया, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, मैहर, सतना और रीवा स्टेशन पर स्टॉपेज रहेगा।इसका दोनों तरफ से 7-7 फेरे रहेंगे। इस गाड़ी में 01 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 03 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 12 शयनयान श्रेणी, 04 सामान्य श्रेणी (अनारक्षित), 2 SLRD सहित कुल 22 कोच हैं।

MP Police Recruitment 2022: पुलिस भर्ती पर बड़ी अपडेट, इन अभ्यर्थियों का होगा फिजिकल टेस्ट, जानें नियम

टनकपुर-सिगरौंली एक्सप्रेस और शक्तिनगर-टनकपुर एक्सप्रेस आज रद्द रहेंगी। जबलपुर-अंबिकापुर एक्सप्रेस को 4 मई को बहाल करने के बाद फिर 5 मई से फिर से बंद कर दिया गया है, यह आगामी 24 मई तक रद्द रहेगी। रेलवे प्रबंधन की ओर से जारी सूचना के अनुसार जबलपुर की ओर से पांच मई और अंबिकापुर से छह मई तक ट्रेन का परिचालन स्थगित किया गया है।इधर


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)