उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिया ये बड़ा बयान

उमा भारती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (uma bhatri) ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiradity scindia) का भविष्य बहुत उज्जवल है। उन्होने कहा कि खुद सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) का नाम सीएम पद के लिए प्रस्तावित किया था और उन्हें पद की कोई लालसा नहीं है। सिंधिया को अपना लाड़ला भतीजा बताते हुए उमा भारती ने कहा कि वे राजमाता की परंपरा का निर्वहन कर रहे हैं।

भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ज्योतिरादित्य सिंधिया के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि उनका कद बड़ा है ही क्योंकि वो बहुत बहादुर निकले और अपनी दादी की परंपरा को निभाते हुए बीजेपी में आ गए है। उमा ने कहा कि सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर बहुत सही कदम उठाया। ज्योतिरादित्य बहुत दबंग, बहादुर, निष्ठावान, परिश्रमी और विनम्र हैं। उनका भविष्य कद और पद दोनों दृष्टि से बहुत उज्जवल है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।