‘विभीषण’ वाले बयान पर वीडी शर्मा ने किया मुरलीधर राव का बचाव, कहा ‘सब भगवान राम के भक्त’

VD Sharma on Vibhishan statement : विभीषण वाले बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बचाव किया है। उनका कहना है कि सभी भगवान राम के भक्त हैं और वीभिषण भी उन्हीं के भक्त थे। बीजेपी के मध्यप्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने मंच से सिंधिया समर्थकों को विभीषण कह दिया था, जिसके बाद कांग्रेस बीजेपी को जमकर घेर रही है।

इस मामले में वीडी शर्मा ने कहा कि ‘लेकिन सब भगवान राम के भक्त हैं और भगवान राम के भक्त होने के नाते से ही उन्होंने कुछ कहा होगा। मुझे पूरी तरह पता नहीं है कि उन्होने किन शब्दों का प्रयोग किया है। लेकिन विभीषण भी भगवान राम के भक्त थे, सत्य के साथ थे, असत्य को पराजित करने लिए थे, आततायी प्रवृत्तियों को समाप्त करने का उनका संकल्प था तो वो तो और महान थे।’ उन्होने कहा कि इसलिए इस दिशा में शब्दों का क्या प्रयोग किया गया मुझे पता नहीं है। वहीं कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस के पास तो कुछ है नहीं, कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं है। इस मध्यप्रदेश को बचाने के लिए जिन लोगों ने काम किया, कांग्रेस ओंधे मुंह गिरी, ध्वस्त हो गई तो वो क्या नहीं बोलेंगे। वो झूठ छल-कपट की राजनीति करते हैं। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हमारा नेतृत्व आगामी 2023-24 की तैयारियों के साथ बाकी सारे कामों में जुटा हुआ है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।