VIDEO : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का रिहाना को लेकर कांग्रेस पर हमला

रिहाना का सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक इसका विरोध देखने को मिल रहा है।

रिहाना

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पॉप सिंगर रिहाना (Pop singer rihanna) के लॉन्जरी ब्रांड (Lounger brand) के लिए टॉपलेस फोटोशूट (Topless photoshoot) और गले में भगवान गणेश (Lord Ganesha) का पेंडेंट पहनने पर बवाल खड़ा हो गया है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक इसका विरोध देखने को मिल रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े… Labour Law 2021: इस कानून में बड़े बदलाव की तैयारी में सरकार, कर्मचारियों को मिलेगा फायदा

आज मीडिया से चर्चा के दौरन मिश्ना ने कांग्रेस (Congress) पर हमले बोलते हुए कहा कि हमारे आराध्य की मूर्ति लटकाने वाला अश्लील चित्र आया है जो लोग चुनाव (Election 2021) के समय धार्मिक काम करने वाले इस मामले के मौन क्यों है। यह चिंता और निंदा का विषय है।मंगलवार देर शाम हुई कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting)) को लेकर कहा कि बैठक में महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) के अभिभाषण पर चर्चा हुई। मध्य प्रदेश विधानसभा (MP Legislative Assembly) में पेश होने वाले बजट (Budget 2021) पर हर विभाग को लेकर अलग अलग चर्चा हुई है।

वही सीधी बस हादसे (Sidhi Bus Accident) को लेकर कहा कि आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) सीधी (Sidhi) जा रहे है। अभी तक 50 मृतक की पहचान हुई है। अभी भी रेस्क्यू का काम जारी है। SDERF की 4 कंपनी मौके पर तैनात है।20 फरवरी को कांग्रेस के प्रदेशभर में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price)और गैस के बढ़ते दामों पर आधे दिन के एमपी कांग्रेस  (MP Congress) के ऐलान पर कहा कि टुकड़े टुकड़े को मिलाकर कांग्रेस बनी है। गुटबाजी है कांग्रेस में कांग्रेस ने पिकनिक बनाया है। कांग्रेस का तरीका किसी को पसंद नहीं आता।

यह भी पढ़े… Sex Racket : एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस की दबिश से हड़कंप

वही गुजरात (Gujarat) में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (Urban body election) के लिए कांग्रेस द्वारा जारी घोषणापत्र (Manifesto) में युवाओं के डेटिंग डेस्टिनेशन को लेकर कहा कि गुजरात में निकाय चुनाव में डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने की बात कर रहे है। यह सब हमारी संस्कृति के खिलाफ है। वही यूपी पुलिस UP Police) की तारीफ करते हुए कहा कि UP STF ने PFI से जुड़े 2 लोगों को गिरफ्तार किया है यह लोग धार्मिक स्थलों को निशाना बना रहे थे।यह सरहानीय कार्य किया है मध्यप्रदेश में भी ऐसे लोगों पर हमारी निगह बनी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here