VIDEO : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का रिहाना को लेकर कांग्रेस पर हमला

नरोत्तम मिश्रा डीएसपी पदभार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली पॉप सिंगर रिहाना (Pop singer rihanna) के लॉन्जरी ब्रांड (Lounger brand) के लिए टॉपलेस फोटोशूट (Topless photoshoot) और गले में भगवान गणेश (Lord Ganesha) का पेंडेंट पहनने पर बवाल खड़ा हो गया है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया (Social Media) तक इसका विरोध देखने को मिल रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े… Labour Law 2021: इस कानून में बड़े बदलाव की तैयारी में सरकार, कर्मचारियों को मिलेगा फायदा

आज मीडिया से चर्चा के दौरन मिश्ना ने कांग्रेस (Congress) पर हमले बोलते हुए कहा कि हमारे आराध्य की मूर्ति लटकाने वाला अश्लील चित्र आया है जो लोग चुनाव (Election 2021) के समय धार्मिक काम करने वाले इस मामले के मौन क्यों है। यह चिंता और निंदा का विषय है।मंगलवार देर शाम हुई कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting)) को लेकर कहा कि बैठक में महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) के अभिभाषण पर चर्चा हुई। मध्य प्रदेश विधानसभा (MP Legislative Assembly) में पेश होने वाले बजट (Budget 2021) पर हर विभाग को लेकर अलग अलग चर्चा हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)