MP NEWS : विक्रांत भूरिया का एक्शन- उमंग शर्मा और हर्षित सिंघई का निर्वाचन रद्द

विक्रांत भूरिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस (Madhya Pradesh Youth Congress) के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विक्रांत भूरिया (Vikrant Bhuria) ने बड़ी कार्रवाई की है। भूरिया ने हाल ही में निर्वाचित हुए उमंग शर्मा (Umang Sharma) और और हर्षित सिंघई (Harshit Singhee)का तत्काल प्रभाव से निर्वाचन रद्द कर दिया है। एमपी युवा कांग्रेस (MP Youth Congress)  ने आरोप लगाया है कि मप्र युवा कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव में एक तथाकथित राजनैतिक दल से जुड़े हर्षित सिंघई व उमंग शर्मा ने षड्यंत्रपूर्वक तरीके से चुनाव प्रकिया में भाग लिया।

यह भी पढ़े… मप्र युवा कांग्रेस चुनाव 2020 – विक्रांत भूरिया बने युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

दरअसल, हाल ही में 7 सालों बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में युवा कांग्रेस के चुनाव (MP Youth Congress Election) हुए थे, जिसमें जबलपुर (Jabalpur) के हर्षित सिंघई को उत्तर मध्य विधानसभा का सचिव और सिवनी (Seoni) जिले के उमंग शर्मा को सिवनी जिले का सचिव बना दिया गया था, लेकिन जैसे ही इसका खुलासा हुआ कि दोनों भाजपा के कार्यकर्ता हैं और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के साथ ही कांग्रेस को छोड़ बीजेपी(BJP) में शामिल हो गए थे, तो कांग्रेस में हड़कंप मच गया था।बीजेपी ने कांग्रेस की घेराबंदी करना शुरु कर दी थी।खुद हर्षित सिंघई ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)