पत्नी करती थी किसी और से मोबाइल पर बात, पटरी पर जा लेटा पति

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में एक अनोखा और दिलचस्प मामला सामने आया है। पुलिस के दो आरक्षकों ने एक व्यक्ति को ट्रेन की पटरी पर आत्महत्या करने की कोशिश करते हुए बचाया। व्यक्ति ने आत्महत्या करने के पीछे जो वजह बताई, वह हैरान कर देने वाली है।

पत्नी करती थी किसी और से मोबाइल पर बात, पटरी पर जा लेटा पति
दरअसल भोपाल के शबरी नगर में रहने वाले रणधीर का आरोप है कि वह अपनी पत्नी से बेहद परेशान है। उसकी पत्नी मोबाइल पर लगातार दूसरे व्यक्ति से बात करती रहती है और अगर वह उसे बात करने से रोकता है तो उसे धमकी देती है। रोज-रोज की धमकियों से परेशान होकर रणधीर ने यह फैसला कर लिया कि अब जिंदा रहना ही नहीं है और वो सीधा पहुंच गया रेल की पटरी पर और जाकर ट्रेन का इंतजार करने लगा। वह तो गनीमत रही कि आसपास किसी व्यक्ति ने उसे ट्रेन की पटरी पर लेटे हुए देख लिया और कोरोना के चलते ट्रेनों की आवाजाही भी कम है इसीलिए रणधीर के पटरी पर लेटे रहने तक कोई ट्रेन आई भी नहीं। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई तो उसे बचा लिया गया। पुलिस के दो आरक्षक नीतीश मिश्रा और नारायण तोमर मौके पर पहुंचे और रणधीर को पुलिस थाने ले आए। क्योंकि उस समय बारिश हो रही थी इसीलिए इस कवायद में न केवल रणधीर बल्कि दोनों पुलिस वाले भी भीग गए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।