LSG vs MI: आज आईपीएल 2024 में रोहित शर्मा और के एल राहुल होंगे आमने-सामने, यहां जाने आज के मैच की पिच रिपोर्ट

LSG vs MI: आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला मंगलवार 30 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है।

Rishabh Namdev
Published on -

LSG vs MI: मंगलवार 30 अप्रैल को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 48वां मुकाबला खेला जाएगा। जानकारी दे दें की यह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच खेला जाना है। आपको बता दें कि लखनऊ की टीम इस सीजन में अच्छी नजर आ रही हैं। लखनऊ ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर पॉइंट्स टेबल में बड़ा हेरफेर किया था। वहीं मुंबई की टीम इस सीजन कमजोर नजर आ रही हैं। जिसके चलते वे पॉइंट्स टेबल पर 9वें नंबर एक पर स्थित हैं।

दरअसल इस बार लखनऊ की टीम की कोई भी बड़ी कमजोरी नजर नहीं आ रही है। हालांकि टीम अभी भी टॉप 4 के लिए लड़ रही हैं। वहीं ऐसे में अब लखनऊ की टीम को मुंबई को हराना होगा। हालांकि लखनऊ के बल्लेबाज इस सीजन अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लेकिन आज लखनऊ के बल्लेबाजों के सामने मुंबई के गेंदबाजों की कठिन चुनौती होने वाली हैं।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।