क्रिस्टियानो रोनाल्डो से लेकर मैसी, नेमार और कई दिग्गज फुटबॉलरों ने डाला पाकिस्तान इलेक्शन में वोट! वीडियो देख लोग हुए हैरान

कहते हैं धंधालेबाजी ऐसी करो जैसे आटे में नमक। पर पाकिस्तान में अभी हाल ही में हुए चुनाव में ऐसी धांधलेबाजी देखने को मिली जिसे देखकर लोग हैरान नहीं हुए बल्कि हंस-हंसकर लोटपोट हो गए।

2024 पाकिस्तान के चुनाव में जब वोट डली हुए पर्चियां सामने आई तब पर्चियां पर नाम देखकर लोग हैरानी में आ गए। क्योंकि इन पर्चियां पर पाकिस्तान की अवाम का नहीं बल्कि दिग्गज अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ियों का नाम था और वोट इन खिलाड़ियों के नाम से डाले गए थे।

रोनाल्डो से लेकर मैसी ने भी डाला वोट:

यह वीडियो सोशल मीडिया हैंडल X पर ‘The Squadron’ नाम के अकाउंट से शेयर की गई है। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने हाथ में चुनाव की पर्चियां लिए हुए हैं और एक-एक कर सारी पर्चियां पर लिखे हुए नाम का जिक्र कर रहा है। इन पर्चियां में सबसे पहली पर्ची दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की है, दूसरी पर्ची नेमार के नाम की है, तीसरी पर्ची लियोनेल मेस्सी के नाम की है, चौथी पर्ची एमबाप्पे के नाम की है।

इन सभी पर्चियां को देखकर यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है की इस चुनाव में किस किस्म का भ्रष्टाचार हुआ है। नतीजा जो भी हो यह साफ तौर पर माना जाएगा कि पाकिस्तान के तख्तों ताज पर जो भी बैठेगा उसे वहां बिठाने में रोनाल्डो, नेमार और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ियों का भी योगदान उसमें शामिल होगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।