Rupert Murdoch: 92 की उम्र में दूल्हा बनेंगे रूपर्ट मर्डोक, मीडिया मुगल की 5वीं शादी की तैयारियां हुई शुरू

Rupert Murdoch: दुनियाभर में मशहूर फॉक्स और न्यूज कॉर्प के पूर्व चेयरमैन रूपर्ट मर्डोक अब 5वीं बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक रूपर्ट 67 वर्ष की एलेना झुकोवा से शादी करने वाले हैं।

Rupert Murdoch: मीडिया के मुगल रूपर्ट मर्डोक, जो फॉक्स और न्यूज कॉर्प के चेयरमैन के पद से इस्तीफा दे चुके है, अब अपने जीवन के पाँचवें विवाह की तैयारियों जुट गए हैं। दरअसल मर्डोक की दुल्हन होंगी 67 वर्षीय मॉलिक्युलर बायोलॉजिस्ट एलेना झुकोवा, जो मॉस्को से हैं। जानकारी के अनुसार इस विवाह की तैयारीयां कैलिफोर्निया के बागान में जारी हैं। आपको बता दें यह 92 वर्षीय मर्डोक का पाँचवा विवाह होगा।

सगाई के बाद होगी शादी:

इस दौरान मर्डोक के प्रवक्ता ने बताया कि रूपर्ट और एलेना की सगाई हो चुकी है और अब शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। एलेना झुकोवा, जो मॉलिक्युलर बायोलॉजिस्ट के पद से रिटायर हो चुकी हैं। दरअसल एलेना और मर्डोक के बीच मुलाकातें पिछली गर्मियों से ही जारी थीं। वहीं जानकारी देते हुए मर्डोक के प्रवक्ता ने बताया कि मर्डोक की तीसरी पत्नी वेंडी डेंग के माध्यम से ही इन दोनों की मुलाकात हुई थी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।