US Presidential Election 2024: राष्ट्रपति नहीं चुने जाने पर ट्रंप ने कही बड़ी बात, दे डाली खून-खराबे की चेतावनी

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अक्सर चर्चा का विषय बन रहते है। इस बार वजह है उनकी चेतावनी। जो उन्होंने एक रैली के दौरान कही है। एक रैली में ट्रंप ये बोलते दिखे कि अगर वो चुनावों में निर्वाचित नहीं हुए तो देश में 'खून-खराबा' होगा।

Saumya Srivastava
Published on -

US Presidential Election 2024: अमेरिका में इस साल के अंत में राष्ट्रपति चुनाव होना है। जिसे लेकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गंभीर हैं। चुनाव नतीजों को लेकर पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने बड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने एक रैली के दौरान खुली चेतावनी दे दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में एक रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने खून खराबे की बात कही है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

ट्रंप की चेतावनी

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चुनाव को लेकर गंभीर है। उन्होंने एक रैली के दौरान कहा कि अगर वह इस साल के अंत में होने वाले चुनावों में निर्वाचित नहीं हुए तो देश में ‘खून-खराबा’ होगा। एक रिपोर्ट के माध्यम से यह जानकारी दी गई है। दरअसल ओहियो के डेटन के पास ट्रंप एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब अगर मैं निर्वाचित नहीं हुआ तो देश के लिए खून-खराबा होने वाला है। आगे उन्होंने कहा कि यह सबसे कम होगा की खून-खराबा हो। ये स्थिति और भी गंभीर हो सकती है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava