कांग्रेस नेता के घर जिला निर्वाचन टीम का छापा, मचा हड़कंप

330
Congress-leader's-home-district-election-team-raid-in-jabalpur

जबलपुर | कांग्रेस नेता द्वारिका मिश्रा और गिरिराज कपूर वार्ड की पार्षद मंजुला मिश्रा के घर जिला निर्वाचन की टीम ने दबिश दी । इस दौरान गोरखपुर और गढ़ा थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। टीम को शिकायत मिली थी कि कांग्रेस नेता आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं हालांकि टीम जब कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा के घर पहुंची तो उन्हें वहां पर कुछ भी ऐसा नहीं मिला कि जिससे माना जाए कि वह वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। 

जिला निर्वाचन टीम को आज शिकायत मिली थी कि कृपाल चौक स्थित कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा और पार्षद मंजुला मिश्रा के घर पर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए महिलाओं का कार्यक्रम किया जा रहा है जिसमें कि ना सिर्फ भोजन करवाया जा रहा है बल्कि उन्हें साड़ियां और अन्य गिफ्ट भी बांटे जा रहे हैं। इस शिकायत पर एसएससी टीम और एसडीएम मौके पर पहुंच करीब 1 घंटे तक कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी से पूछताछ करती है। लिहाजा जब कुछ भी आचार संहिता उलंघन संबंधित नही पाया तो कार्यवाही की खानापूर्ति कर कुछ देर बाद टीम वापस वहां से रवाना हो जाती है। 

इधर जिला निर्वाचन की दबिश को लेकर कांग्रेस नेता इसे राजनीतिक द्वेष बता रहे हैं। पंडित द्वारका मिश्रा की मानें तो आज उनकी बेटी का जन्मदिन था साथ ही उनकी पत्नी ने सुहागले का कार्यक्रम अपने घर पर रखा था जिसमें कि रिश्तेदारों सहित जान पहचान के लोग भी आए थे।घर पर महिलाओं की पूजा का कार्यक्रम था इसलिए खाना पीना के साथ पूजन सामग्री और अन्य कुछ सामान दिए गए जिसे विपक्ष के नेता आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मानते हुए उनकी शिकायत की है पर जब एसएसटी निर्वाचन टीम को कुछ नहीं मिला तो वह भी वहां से चले गए। इस पूरी कार्यवाही को लेकर कांग्रेस नेता द्वारिका मिश्रा का कहना था कि कहीं ना कहीं भाजपा नेताओं के पेट में मरोड़ हुई होगी जिस वजह से इस तरह की शिकायत की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here