BEL Recruitment 2022 : इस सरकारी कंपनी को चाहिए इंजीनियर्स, इतनी होगी सैलरी

नई दिल्ली डेस्क रिपोर्ट। नवरत्न कंपनियों में से एक भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL Recruitment 2022) ने इंजीनियर्स को सरकारी नौकरी का एक मौका दिया है।  कंपनी ने ट्रेनी इंजीनियर्स और प्रोजेक्ट इंजीनियर्स के कुल 63 पदों पर वैकेंसी निकलीं है।

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।  आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 06 अप्रैल है।  अधिक जानकारी के लिए अधिकारिक वेबसाइट bel-india.in पर उपलब्ध है।  यहाँ से विस्तार से  ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....