सरकारी नौकरी 2021: सीधे इंटरव्यू और सैलरी 75 हजार, जानें कैसे करना होगा आवेदन

AIIMS JOBS 2023

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।अगर आप देश की सेवा करना चाहते है और सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश मे है तो यह खबर आपके काम की है।संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF Recruitment 2021) ने देश भर में स्थित विभिन्न यूनिट्स, जीसी, सीएच और संस्थानों में 50 पदों पर भर्ती निकाली है।खास बात ये है कि इस सरकारी नौकरी में सीधे इंटरव्यू (Interview) देकर आप 75 हजार रुपए की सैलरी पा सकते है।योग्य व इच्छुक ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर भी विजिट कर सकते है।

उपचुनाव के बाद कलेक्टर का तबादला, इस आईएएस को सौंपी दमोह की जिम्मेदारी

सीआरपीएफ की ओर से 4 मई 2021 को जारी भर्ती के मुताबिक जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर ( GDMO ) के पदों पर अनुबंध के आधार पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार सीआरपीएफ द्वारा 13 मई 2021 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्य में भाग ले सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)