Government Job 2022 : यहां 226 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 23 सितंबर से पहले करें आवेदन

aiims jobs

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Neyveli Lignite Corporation India Limited) ने Executive Engineer, Manager, Dy. Manager पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NLC Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.nlcindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 28 अगस्त से शुरू होकर अंतिम तारीख 23 सितंबर 2022 तक है।

नेवेली लिग्नाइट कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 226 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Executive Engineer, Manager, Dy. Manager के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”