Government Job 2022 : सीडेक में 530 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 20 अक्टूबर से पहले करें आवेदन

NABARD Recruitment 2023

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, प्रगत संगणन विकास केन्द्र (Center for Development of Advanced Computing) ने Project Associate, Project Engineer & Other पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार प्रगत संगणन विकास केन्द्र (CDAC Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.cdac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 06 अक्टूबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 20 अक्टूबर 2022 तक है।

प्रगत संगणन विकास केन्द्र की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 530 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Project Associate, Project Engineer & Other पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”