Government Jobs 2023 : यहां निकली है 74 पदों पर भर्ती, 16 मई लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

ISRO Recruitment

FACT Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स त्रावणकोर लिमिटेड (Fertilisers and Chemicals Travancore Limited) ने Technician, Craftsman and Various पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स त्रावणकोर लिमिटेड (FACT Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट www.fact.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 21 अप्रैल से शुरू होकर अंतिम तारीख 16 मई 2023 तक है।

फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स त्रावणकोर लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 74 पद

पदों का नाम –
सीनियर मैनेजर (सिविल)
सीनियर मैनेजर (ह्यूमन रिसोर्सेज & एडमिनिस्ट्रेशन)
ऑफिसर (सेल्स)
मैनेजमेंट ट्रेनी
टेक्नीशियन (प्रोसेस)
सेनेटरी इंस्पेक्टर
क्राफ्ट्समैन
रिगर असिस्टेंट

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 10th/ ITI/ Engineering/ B.Sc/ या इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स त्रावणकोर लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – उम्मीदवार की आयु 45 वर्ष तक होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – इंटरव्यू, कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT), में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा।

वेतनमान – इस Govt Job में सैलेरी ₹19,500 – ₹2,00,000/-होगी।

आवेदन शुल्क (Application Fees)
प्रबंधकीय पद: ₹1180/- और गैर प्रबंधकीय पद: ₹590/-
SC/ST/PwBD/ESM/Internal – ₹0/-


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News