Government Jobs 2023 : यहां निकली है 8611 पदों पर भर्ती, 21 जून लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

ISRO Recruitment

IBPS Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (Institute of Banking Personnel Selection) ने Officers and Office Assistants पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 02 जून से शुरू होकर अंतिम तारीख 21 जून 2023 तक है।

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”