MPPEB MPESB : 2700 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, नए साल से शुरू होंगे आवेदन, जानें आयु-पात्रता और नियम

MPPEB

MPPEB MPESB Recruitment 2022-23: मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। नए साल में प्रदेश के अलग अलग विभागों में  सरकारी पदों पर बंपर भर्ती होने वाली है।यह भर्तियां मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग और   मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग द्वारा की जाएगी। इसी कड़ी में एमपी कर्मचारी चयन आयोग  (MP Vyapam) ने समूह 4 के अंतर्गत सहायक ग्रेड 3, स्टेनोटायपिस्ट, शीघ्रलेखक, व अन्य पदों पर भर्ती निकाली है।

इसके तहत कुल 2716 पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन की प्रक्रिया नए साल 2023 मार्च से शुरू होगी।  इस सरकारी नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मार्च 2023 है। योग्य और इक्छुक आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।  आवेदन करने के बाद कोई बदलाव करनें होंगे तो उम्मीदवार आवेदन फॉर्म नें बदलाव भी कर सकते हैं। बदलाव करने की आखिरी तारीख 25 मार्च 2023 है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)