MPPEB MPESB: 344 पदों पर होनी है भर्ती, फरवरी में परीक्षा, एडमिट कार्ड जारी, ये रहेंगे नियम, जानें अपडेट

MPPEB

MPESB MPPEB Group 2 Sub Group 3 :  एमपी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के उम्मीदवारों के लिए ताजा अपडेट है। एमपीईएसबी द्वारा समूह-2 उप समूह-3 भर्ती परीक्षा को लेकर  एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट इसे डाउनलोड कर सकते है। इसके तहत स्वच्छता निरीक्षक, केमिस्ट और समकक्ष के 344 पदों पर भर्तियां होगी।वही परीक्षा से संबंधित नियमपुस्तिका मंडल की वेबसाइट पर उपलब्ध है, उम्मीदवार वहां से देख सकते है।

344 पदों पर भर्ती

344 पदों में 333 पदों पर सीधी भर्ती, 01 पर संविदा भर्ती और 10 पर बैकलाग भर्ती होगी। यह परीक्षा भोपाल, इंदौर, जबलपुर,ग्वालियर, सतना, उज्जैन, नीमच, सागर और सीधी केन्द्र पर होगी। यह परीक्षा 13  से 17 फरवरी 2023 के बीच आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो शिफ्ट्स में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)