MP Teacher Recruitment : उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका, जल्द करें डॉक्यूमेंट अपलोड, 18527 पदों पर होनी है भर्ती, जानें नियम

teacher recruitment

MP Teacher Recruitment 2023 : मध्यप्रदेश प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 (MP Primary Teacher Varg 3) के चयनित उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका है। लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश द्वारा जारी प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 की चयन सूची में शामिल उम्मीदवारों को आज बुधवार 4 जनवरी 2023 तक डॉक्यूमेंट अपलोड करना अनिवार्य है।समयावधि में दस्तावेज अपलोड ना करने पर संबंधित अभ्यर्थी की अभ्यर्थीता अमान्य कर दी जाएगी।

दरअसल, हाल ही में लोक शिक्षण संचालनालय (डीपीआई) ने प्राथमिक शिक्षक भर्ती के लिए उम्मीदवारों की प्रोविजनल सिलेक्शन लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा- 2020 (वर्ग-3) की मेरिट के अनुसार उम्मीदवारों का चयन किया गया है, जिन्हें आज 4 जनवरी तक दस्तावेज अपलोड करना होगा। इस लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों को काउंसलिंग पोर्टल पर सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने हैं। इसके लिए पहले ही गाइडलाईन (document upload guidelines ) जारी कर दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)