Posterheroes Contest 2024 : पोस्टर कॉन्टेस्ट में जीत सकते हैं 2.3 लाख रुपए, जल्द करें अप्लाई

यह प्रतियोगिता इटली की संस्थान एसोसियाजियोन कल्चराल प्लग द्वारा आयोजित की जा रही है। इसमें किसी भी उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं।

Amit Sengar
Published on -
poster

Posterheroes Contest 2024 : अगर आप में पोस्टर बनाने का जुनून है तो यह प्रतियोगिता आपके लिए अच्छी साबित होगी बता दें कि यह एक इंटरनेशनल पोस्टर कॉन्टेस्ट है। यह प्रतियोगिता इटली की संस्थान एसोसियाजियोन कल्चराल प्लग द्वारा आयोजित की जा रही है। इसमें किसी भी उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं।

योग्यता

यह प्रतियोगिता इटली की संस्थान एसोसियाजियोन कल्चराल प्लग द्वारा आयोजित की जा रही है। इसमें किसी भी उम्र के प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। इसमें सामाजिक और पर्यावरणीय मुद्दों पर पोस्टर बनाना है। इस साल की थीम मेकिंग मिस्टेक्स है। इसमें स्टूडेंट्स व प्रोफेशनल डिजाइनर्स भाग ले सकते हैं। साथ ही ग्राफिक डिजाइन में रुचि रखने वाले उम्मीदवार भी भाग ले सकते हैं। पोस्टर वर्टिकल फॉर्मेंट में (70×100 cm) साइज का होना चाहिए। पोस्टर ऑनलाइन एंट्री के तौर पर यहां www.posterheroes.org भेजें। बता दें कि इसमें भाग लेने की कोई एंट्री फीस नहीं है।

क्या मिलेगा

प्रतियोगिता में दो प्राइज दिए जाएंगे। फैविनी मेंशन प्राइज के विजेता को €2500 (2.3 लाख रुपए) दिए जाएंगे साथ ही फोंडाजियोन टाइम 2 मेंशन के विजेता को 1500 (1.4 लाख रुपए) का कैश प्राइज दिया जाएगा।

आवेदन की अंतिम तिथि

आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 4 अगस्त 2024 तक है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News