SSC JE Admit Card 2024 : जारी किया एसएससी ने जेई भर्ती पेपर 1 क एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें।

admit card

SSC JE Admit Card 2024 : कर्मचारी चयन आयोग भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से जूनियर इंजीनियर भर्ती पेपर 1 एग्जामिनेशन के लिए प्रवेश पत्र घोषित कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से जूनियर इंजीनियर भर्ती पेपर 1 का आयोजन 5 से 7 जून तक किया जाना है। इस भर्ती के माध्यम से कनिष्ठ अभियंता (सिविल, मैकेनिकल एवं इलेक्ट्रिकल) के रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

गौरतलब है कि इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें। साथ ही परीक्षार्थी अपने साथ एक वैध पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • उम्मीदवार सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर जाएं।
  • उसके बाद होमपेज पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर खुल जाएगा, इसे चेक और डाउनलोड करें।
  • आगे के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर अपने पास कर रख लें।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News