Monsoon Skin Care : ऑयली त्वचा से ऐसे पाए छुटकारा, इन टिप्स को करें फॉलो

Monsoon Skin Care

Monsoon Skin Care : सीजन बदलते ही हमारी त्वचा पर काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिलते हैं। सबसे ज्यादा मानसून सीजन में लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। मानसून सीजन नमी बढ़ने की वजह से ऑयली होने लगती है। ऐसे में त्वचा से जुड़ी कई समस्या लोगों में हो जाती है। कई लोगों को पिंपल्स हो जाते हैं तो कईयों की स्किन खराब हो जाती है। आज हम आपको मानसून में अपनी त्वचा का कैसे ख्याल रखना है और ऑयली स्किन से कैसे दूर रहना है उसके बारे में कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं –

आपको बता दें, जिन लोगों की ऑयली स्किन होती हैं उन्हें बारिश के सीजन में सबसे ज्यादा त्वचा का ख्याल रखने की जरूरत होती है। अगर आपकी त्वचा भी ऑयली है और आप उससे परेशान है तो इन टिप्स को फॉलो कर आप उसका ख्याल रख सकते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।