Nita Ambani के प्राइवेट जेट के सामने फीके हैं 5 स्टार होटल्स, इन सुविधाओं से है लेस

Nita Ambani

Nita Ambani : दुनिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और उनका परिवार अक्सर चर्चा में बना रहता है। वहीं सबसे ज्यादा लोग उनकी पत्नी नीता अंबानी के लग्जरियस लाइफ को लेकर चर्चा करते हैं। क्योंकि नीता अंबानी अपने लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह जिस चीजों का इस्तेमाल करती है उनकी कीमत करोड़ों में होती है। इतना ही नहीं हर कोई उनके बारे में सब कुछ जानना पसंद करता है।

हर कोई जानना चाहता है कि वह किन चीजों का इस्तेमाल करती हैं और उनके सामानों की कीमत क्या है। आज हम आपको नीता अंबानी के प्राइवेट जेट के बारे में कुछ जानकारियां बताने जा रहे हैं जिसमें वह सफर करती है। वह प्राइवेट जेट करोड़ों रुपए का है। इतना ही नहीं घर और महल से भी ज्यादा आलीशान उनका प्राइवेट जेट है। इसके अंदर की सुख सुविधाएं फाइव स्टार होटल से कम नहीं है, चलिए जानते हैं –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।