Ajab Gajab: यहां के लोग खाने में मसाले की जगह मिट्टी का करते हैं इस्तेमाल, स्वाद में होता है लाजवाब

क्या आपने कभी किसी को यह कहते हुए सुना है कि वह खाने में मसाले की जगह मिट्टी का इस्तेमाल कर रहे हैं। जी हां, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस दुनिया में एक ऐसी भी जगह है, जहां के लोग मिट्टी खाते हैं।

Ajab Gajab : इस दुनिया में हमें हर दिन एक-से-बढ़कर-एक बातें सुनने को मिलती है जोकि सुनने में काफी ज्यादा अजीब होता है।अक्सर हमने यही सुना है कि किसी भी खाने को लाजवाब और स्वादिष्ट बनाने के लिए लोग विभिन्न प्रकार के मसालों का प्रयोग करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को यह कहते हुए सुना है कि वह खाने में मसाले की जगह मिट्टी का इस्तेमाल कर रहे हैं। जी हां, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस दुनिया में एक ऐसी भी जगह है, जहां के लोग मिट्टी खाते हैं।

Ajab Gajab: यहां के लोग खाने में मसाले की जगह मिट्टी का करते हैं इस्तेमाल, स्वाद में होता है लाजवाब


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।