Bathroom Vastu Tips: नहाने के बाद भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

Sanjucta Pandit
Published on -
Bathroom

Bathroom Vastu Tips : वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण और इस्तेमाल के नियमों के साथ-साथ व्यक्ति के स्वास्थ्य से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण सिद्धांत होते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको बाथरूम से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताने जा रहे हैं। यदि आप भी ऐसी गलतियां करते हैं तो आपको इसका खामियाजा भी भूगतना पड़ सकता है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको इससे बचने के उपाए बताते हैं…

गीले कपड़े ना रखें

बाथरूम में नहाने के बाद गीले कपड़े या गंदे कपड़े छोड़ना वास्तु शास्त्र के दृष्टिकोण से दोषपूर्ण माना जाता है। वास्तु शास्त्र में सूर्य की ऊर्जा को महत्वपूर्ण माना जाता है। जब हम गीले कपड़े या गंदे कपड़े बाथरूम में छोड़ देते हैं तो इससे सूर्य की प्रभावशीलता कम हो सकती है। यह आपके घर के ऊर्जा स्तर को प्रभावित कर सकता है और धन की हानि का कारण बन सकता है। गंदे कपड़े या गीले कपड़े को बाथरूम में छोड़ देने से नमी बनी रहती है जो कीटाणुओं और संक्रमण का कारण बनती है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।