Dream Astrology: सपने में मृत व्यक्ति का दिखना होता है शुभ, लंबी उम्र का होता है संकेत

स्वप्न शास्त्र में इस बात का जिक्र किया गया है कि सपने में दिखाई देने वाली हर वस्तु का मनुष्य के भविष्य से जुड़ा संकेत होता है, जिन्हें टालना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

Dream Astrology : हर इंसान का सपना के साथ गहरा रिश्ता होता है। ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, सपनों का हमारे जीवन से सीधा कनेक्शन होता है। यह एक ऐसी रहस्यमय दुनिया है जोकि असल जीवन से काफी अलग होती है। स्वप्न शास्त्र में इस बात का जिक्र किया गया है कि सपने में दिखाई देने वाली हर वस्तु का मनुष्य के भविष्य से जुड़ा संकेत होता है, जिन्हें टालना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। कई बार सो कर उठने के बाद लोग उसे सपने को भूल जाते हैं, तो कई बार कुछ सपने ऐसे होते हैं जो लंबे समय तक याद रहते हैं।

Secret of Dreams


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।