इन 2 National Parks में घूमने का जरूर बनाएं प्लान, जीप और हाथी सफारी का लें आनंद

असम भारत का एक खूबसूरत इलाका है। यहां घूमने के लिए कई पर्यटक स्थल मौजूद है। आप यहां के नेशनल पार्क में अच्छा समय बिता सकते हैं।

National Parks

National Parks: असम भारत का एक बहुत ही खूबसूरत राज्य है और यहां पर एक से बढ़कर एक पर्यटक स्थल मौजूद है। अगर आप घूमने फिरने के शौकीन हैं और अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताने के बारे में सोच रहे हैं तो असम एक बहुत ही खूबसूरत जगह है।

असम में अलग-अलग नेशनल पार्क हैं, जहां पर आप अपने परिवार और बच्चों के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं। यहां पर जंगली जानवरों का पास से दीदार किया जा सकता है। हाथी पर बैठकर जंगल की सैर भी की जा सकती है। चलिए आज आपके यहां के कुछ नेशनल पार्क की जानकारी देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।