Cheap Markets: दिल्ली के मार्केट से भी सस्ते हैं ये 5 बाजार, कम कीमत में मिलता है जरूरत का हर सामान

Cheap Markets

Cheap Markets Of Noida: घूमने फिरने नई-नई जगह को एक्सप्लोर करने और खाने पीने का शौक तो लगभग हर व्यक्ति को होता है। हर कोई बस छुट्टी का मौका ढूंढता है ताकि समय निकालकर वह खुद के साथ और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता सके। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी छुट्टी का पूरा मजा मार्केट को एक्सप्लोर का शॉपिंग करने में निकालना चाहते हैं।

अब भला बात शॉपिंग की हो तो कौन पीछे हट सकता है, यह तो लड़के हो या लड़कियां सभी की पसंद होती है। आज हम आपको नोएडा के कुछ ऐसे शानदार मार्केट के बारे में बताते हैं, जो शॉपिंग से लेकर खाने-पीने तक के लिए बेस्ट है। अगर आप खरीदारी के शौकीन है तो आपको इन पांच मार्केट का दीदार जरूर करना चाहिए। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

जगत फार्म मार्केट

यह ग्रेटर नोएडा का एक ऐसा मार्केट है, जहां आप एक से बढ़कर एक ज्वेलरी, कपड़े और कॉस्मेटिक सामान आसानी से खरीद सकते हैं। ये सब आपको यहां पर बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है। अगर आप साउथ इंडियन खाने के शौकीन है तो यहां इडली सांभर बहुत ही टेस्टी मिलता है।

ब्रह्मपुत्र मार्केट

नोएडा सेक्टर 29 में मौजूद दिए मार्केट त्यौहार के मौके पर भीड़ से भर जाता है। फेस्टिवल के लिए शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह एक बेस्ट जगह है। यहां पर आपको बहुत ही कम कीमत में अच्छी गुणवत्ता का सामान आसानी से मिल जाएगा।

अट्टा मार्केट

इस मार्केट के बारे में नोएडा के लोगों को जरूर पता होगा लेकिन अगर आप घूमने के लिए गए हैं और शॉपिंग करना चाहते हैं तो यहां पर आपको बहुत कम कीमत में कपड़े और फुटवियर मिल जाएंगे। महिलाओं को सुंदर एक्सेसरीज पहनने का शौक होता है, जो उन्हें यहां पर कम कीमत में मिल जाएगी। अगर आपको भी मोमोज खाना पसंद है तो यहां पर एक फेमस दुकान है जहां बहुत भीड़ लगती है।

बारह बाईस मार्केट

अगर आपको बहुत सस्ती कीमत में घरेलू सामानों की खरीदारी करनी है। फेस्टिवल के हिसाब से पूजन पाठ का कोई सामान खरीदना है या फिर अपना खराब हुआ इलेक्ट्रिक सामान सुधारवाना है, तो यह जगह आपके लिए परफेक्ट साबित होगी। मार्केट में आपको स्वादिष्ट कड़क चाय के अलावा चाऊमीन, मोमोज और कई सारे स्ट्रीट फूड खाने के लिए मिल जाएंगे।

सुनहरी मार्केट

सेक्टर 18 के नजदीक मौजूदिया मार्केट फेस्टिव सीजन या फिर वेडिंग फंक्शन के हिसाब से खरीदी करने के लिए बेस्ट है। यहां पर आपको शानदार आउटफिट और ज्वेलरी का कलेक्शन देखने के लिए मिलेगा जो बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध है। अगर आप शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह जगह बेस्ट है। इसी के साथ यहां पर किफायती दाम में घरेलू सामान भी आसानी से मिल जाता है।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना इंटरनेट पर उपलब्ध विभिन्न माध्यमों के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News