प्राचीन इमारतों को पछाड़ पर्यटकों की पसंदीदा बनी ये Famous Cat, ऐसे मिली पहचान

famous cat

Famous Cat: दुनिया भर में ऐसी बहुत सी चीजें मौजूद हैं जो अपनी किसी ना किसी खासियत के चलते पहचानी जाती है। हमारे देश में ताजमहल, राम मंदिर और हर राज्य में कोई ना कोई एक अनोखी जगह मौजूद है जहां बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन इस समय एक बिल्ली टूरिस्ट अट्रैक्शन बनी हुई है।

पोलैंड एक ऐसी जगह है जो अपनी प्राचीन चीजों के चलते बहुत ही प्रसिद्ध है। इसके बावजूद भी यहां की एक बिल्ली टूरिस्ट अट्रैक्शन के नाम पर गूगल पर सबसे ज्यादा रेटिंग पर बनी हुई है। ये पोलैंड के स्वैचिन शहर की बिल्ली है जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।