दुनिया का अंत 2025 से होगा शुरू? जानिए बाबा बैंगा की सबसे डरावनी भविष्यवाणियां, 9/11 जैसी घटनाएं हो चुकी है सत्य

बाबा बैंगा की रहस्यमयी भविष्यवाणियां सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल उन्होंने दुनिया के अंत होने तक की भविष्यवाणी पहले ही कर दी है। बता दें कि उनकी भविष्यवाणियां पहले भी सत्य हो चुकी है। आज हम आपको उनकी आने वाली भविष्यवाणियों के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में की जा रही है।

Rishabh Namdev
Published on -
दुनिया का अंत 2025 से होगा शुरू? जानिए बाबा बैंगा की सबसे डरावनी भविष्यवाणियां, 9/11 जैसी घटनाएं हो चुकी है सत्य

रहस्यमयी भविष्यवाणियां हमेशा से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय रही है। अक्सर ऐसी भविष्यवाणियां लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है जो शायद मानवता से संबंध रखती हो। हालांकि इसका एक कारण यह भी है कि कई बार ऐसी भविष्यवाणियां सत्य भी साबित हुई है। दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसी भविष्यवाणियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाबा बैंगा द्वारा की गई है। बता दें कि बाबा बैंगा ने कई ऐसी भविष्यवाणी की जो सच हो चुकी है। ऐसे में अब उनकी आने वाली भविष्यवाणियों को लेकर चर्चाएं की जा रही है।

दरअसल बाबा बैंगा की पुराणी भविष्यवाणियों पर नजर डालें तो उन्होंने ऐसी कई भविष्यवाणी की जो सही साबित हुई। बता दें कि बाबा वेंगा ने 9/11 हमले की पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। इसके अलावा उन्होंने राजुकमारी डियाना की मृत्यु की भी भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी। वहीं उनकी 2004 में हिंद महासागर में सुनामी आने की भविष्यवाणी भी सत्य साबित हुई थी।

साल 2025 से शुरू होगा दुनिया का अंत

वहीं बाबा बैंगा की आगामी भविष्यवाणी पर नजर डालें तो उन्होंने साल 5079 तक की भविष्यवाणियां कर दी हैं। ऐसे में कई लोगों के मन में इन भविष्यवाणियों को जानने की इच्छा होती है। बता दें कि बाबा बैंगा की भविष्यवाणी के अनुसार साल 2025 से दुनिया का अंत शुरू हो जाएगा। दरअसल उनके अनुसार साल 2025 में यूरोप में एक बड़ा संघर्ष देखने को मिलेगा। इस संघर्ष के कारण महाद्वीप की आबादी में कमी देखने को मिलेगी। वहीं साल 2043 में यूरोप में मुस्लिम समुदाय का शासन हो जाएगा। इसके साथ ही बाबा बैंगा की भविष्यवाणी की मानें तो साल 2028 में मानव ऊर्जा के नए स्रोत की तलाश में शुक्र ग्रह पर पहुंच जाएगा।

साल 2130 में एलियंस और इंसानों के बीच संपर्क, …में होगा दुनिया का अंत

इसके साथ ही बाबा बैंगा ने और भी कई बड़ी भविष्यवाणियां की है उनके अनुसार साल 2033 में ध्रुवीय बर्फ़ पिघल जाएगी जिससे समुद्र के स्तर में बढ़ोतरी हो जाएगी और दुनियाभर में गर्मी बहुत बढ़ जाएगी। उनकी इस भविष्यवाणी को सबसे डरावनी भविष्यवाणी माना जाता है। इसके साथ ही उनके साल 2130 में एलियंस और इंसानों के बीच संपर्क स्थापित हो जाएगा। वहीं बाबा बैंगा के मुताबिक साल 2170 में वैश्विक सूखा देखने को मिलेगा और इंसानों के जरूरी पानी-भोजन का स्तर कम हो जाएगा। वहीं भविष्यवाणी के अनुसार साल 3005 में मंगल ग्रह पर बड़ा युद्ध होगा और बाबा बैंगा के मुताबिक साल 3797 में पृथ्वी का विनाश हो जाएगा। हालांकि उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक मानवता का पूरी तरह से खात्मा 5079 के समय में होगा। जब दुनिया का अंत एक ब्रह्मांडीय घटना के कारण हो जाएगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News