Fashion: समर सीजन में पहनें ये स्टाइलिश फुटवियर, मिलेगा परफेक्ट ऑफिस लुक

हर व्यक्ति स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना चाहता है। इसके लिए हमारा आउटफिट काफी अहम भूमिका निभाता है। आउटफिट के साथ-साथ फुटवियर का अच्छा होना भी बहुत जरूरी है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: फैशन एक ऐसी चीज है जो हर थोड़े समय में बदलता रहता है। जैसे-जैसे समय बदलता है या यह कहे की मौसम बदलता है वैसे-वैसे फैशन भी बदलता जाता है। ठंड के मौसम में हम जो पहनना पसंद करते हैं गर्मियों के आउटफिट उनसे बिल्कुल डिफरेंट होते हैं। बात अगर महिलाओं की करी जाए तो वह अपने हर आउटफिट का चुनाव बहुत ही सोच समझकर करती है क्योंकि उन्हें हर समय अपना लुक परफेक्ट चाहिए होता है।

स्टाइलिंग के मामले में हर महिला एक्सपर्ट होती है। अब हम आउटफिट तो हमारे लिए बेहतरीन चुन लेते हैं लेकिन कई बाहर फुटवियर के मामले में जो कंफ्यूजन होता है वह हमारे लुक को खराब करने का काम कर देता है। ऑफिस जाने वाली महिलाओं को हर समय अपना लुक परफेक्ट बना कर रखना होता है। वह यह चाहती है कि वह जिस तरह का फुटवियर पहन रही है। उसमें वह ऑफिस टाइम में कंफर्टेबल रह सकें। इसी के साथ स्टाइलिश भी नजर आएं। अगर आप भी परफेक्ट फुटवियर के सिलेक्शन में कंफ्यूज हो जाती हैं। तो चलिए आज हम आपको समर सीजन के हिसाब से कुछ फुटवियर बताते हैं जो बेहतरीन लगेंगे।

स्लिंगबैक फुटवियर

इस तरह के फुटवियर पार्टी के साथ-साथ ऑफिस में भी प्यारे लगते हैं। इन्हें आप डेनिम के साथ पहन सकती हैं। इन्हें पहनने के बाद लुक काफी अलग और स्टाइलिश नजर आता है। यह आसपास से खुले रहते हैं जिस वजह से पैरों पर गर्मी भी नहीं लगती है। ऑफलाइन और ऑनलाइन आप दोनों जगह से उनकी खरीदी कर सकती हैं।

फ्लैट सैंडल

सैंडल एक बहुत ही कंफर्टेबल फुटवियर है। ऑफिस में पहनने के हिसाब से भी यह बेस्ट है। अपने आउटफिट के हिसाब से मैच कर आप आराम से इसे पहन सकते हैं। यह आपको लोगों से अलग दिखाएगा और कंफर्टेबल भी रखेगा। आप आसानी से मार्केट से अपनी पसंद के हिसाब से फ्लैट सैंडल खरीद सकती है।

लोफर

लोफर फुटवियर बहुत ही अच्छा लुक देने का काम करते हैं। अगर आप परफेक्ट लुक की तलाश कर रही हैं तो आपको यह पहन लेना चाहिए। इनकी खासियत यह है कि सूट, जींस, साड़ी सभी के साथ ये अच्छे लगते हैं। आपको बाजार में इसके कई सारे डिजाइन और कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News