Fashion: इन वेस्टर्न आउटफिट में लगेंगी स्टाइलिश, बोल्ड लुक के लिए ऐसे करें कैरी

लड़कियों को हर मौके पर खूबसूरत दिखना पसंद होता है। अगर आप भी ब्यूटीफुल लगा पसंद करती हैं, तो आज हम आपको कुछ वेस्टर्न आउटफिट बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: हर व्यक्ति की अपनी लाइफस्टाइल और रहन-सहन का तरीका होता है। बदलते हुए फैशन के साथ हर कोई ट्रेंड में बने रहना चाहता है। इसके लिए लोगों को फैशन और ट्रेंड में चल रही चीजों को फॉलो करते हुए देखा जाता है। लड़कियां तो खास तौर पर अपने लुक्स पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं।

अगर आप भी कॉलेज गोइंग या ऑफिस गोइंग लड़की या महिला हैं, तो जाहिर सी बात है आपको हर समय अपना बेस्ट चाहिए रहता होगा। वेस्टर्न से लेकर इंडियन लड़कियों के लिए एक से बढ़कर एक आउटफिट आते हैं। जो उनके सुंदरता में चार चांद लगाने का काम करते हैं। अगर आप वेस्टर्न लुक पसंद करती हैं तो आज हम आपको कुछ आउटपुट बताते हैं जो आपकी सुंदरता में चार चांद लगाने का काम करेंगे। किसी खास मौके पर आप इन्हें जरूर पहन सकती हैं।

बॉडीकॉन गाउन

अगर आप बेस्ट वेस्टर्न लुक चाहती हैं तो बॉडीकॉन गाउन एक बेहतरीन ऑप्शन है जो आपको ब्यूटीफुल लुक देने का काम करेगा। मार्केट में आपको कई सारी डिजाइन के गाउन मिल जाएंगे। आप चाहे तो ऑफ शोल्डर स्टाइल भी खरीद सकते हैं। आजकल इस तरह के गाउन में ब्यूटीफुल पर्ल से सजावट भी देखने को मिलती है। 2000 से 3000 की रेंज में ही आपको आसानी से मिल जाएगा।

थाई हाई स्लिट ड्रेस

अगर आप फैशनेबल नजर आना चाहती हैं तो यह भी वेस्टर्न लुक के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है। जिन लोगों को बोल्ड लुक पसंद आता है, उनके लिए इस तरह के गाउन बेस्ट होते हैं। मार्केट में आपको इसकी कई सारी डिजाइन मिल जाएगी। आप चाहे तो वेलवेट से बना हुआ गाउन खरीद सकती हैं, जिसके साथ नेट पफ स्लीव्स प्यारी लगेगी।

स्लीक ब्लेजर विथ स्कर्ट

अगर आप ब्यूटीफुल पार्टी लुक चाहती हैं तो स्लीक ब्लेजर के साथ चिक स्कर्ट प्यारी लगेगी। इन दोनों का कलर अगर मैच में लिया जाए तो बहुत ही प्यारा लगेगा। मिनिमल ज्वेलरी इसके साथ बहुत प्यारी लगती है। इसके साथ हाई हील्स काफी जचने वाली है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News