Mothers Day पर मां को गिफ्ट करें खूबसूरत कस्टमाइज्ड नेकलेस, देखते ही खुश हो जाएगा दिल

मदर्स डे को हर कोई अपने हिसाब से सेलिब्रेट करता है। इस दिन सभी अपनी मां को कोई न कोई तोहफा देना चाहते हैं। चलिए आपको कुछ आईडिया देते हैं।

Mothers Day

Mothers Day Gift Idea: हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे देश भर में मनाया जाता है। इस बार 12 में को मदर्स डे का सेलिब्रेशन किया जाएगा। वैसे तो हर दिन मां का होता है लेकिन मदर्स डे के मौके पर सारे बच्चे अपनी मां को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ ना कुछ करते हैं। अगर आप भी इस खास मौके पर अपनी मां को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ गिफ्ट आइडिया देते हैं।

नेकलेस एक ऐसी चीज है जो हर महिला पहनना पसंद करती है। यह सिर्फ ना उसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है बल्कि पूरे लुक को कंप्लीट भी करता है। हम वेस्टर्न आउटफिट पहने या फिर इंडियन सभी के साथ अलग-अलग तरह के नेकलेस सुंदर लुक देते हैं। आप चाहे तो अपनी मां को मदर्स डे के मौके पर कुछ खूबसूरत कस्टमाइज्ड नेकलेस दे सकते हैं। चलिए आज आपको कुछ डिजाइन बताते हैं।

रोज गोल्ड

आप चाहे तो अपनी मां को रोज गोल्ड नेकलेस गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। इसमें आपको कई तरह के डिजाइन मिल जाएंगे। आप चाहे तो गोद में बच्चे को ली हुई मां या बच्चे को अपने सीने से लगाई हुई मां के डिजाइन वाला नेकलेस भी कस्टमाइज करवा सकते हैं। रोज गोल्ड कलर में आसानी से आपको मार्केट में नेकलेस मिल जाएंगे।

फोटो नेकलेस

अगर आप चाहते हैं कि आप हमेशा अपनी मां के पास रहें तो इस तरह का नेकलेस उन्हें गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। यह काफी ट्रेंड में चल रहे हैं और इसमें आप अपना और अपनी मां का फोटो लगा सकते हैं। यह आपको गोल्ड और सिल्वर दोनों ही रंगों में मिल जाएगा। इस तरह के डिज़ाइन ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही जगह आसानी से मिल जाते हैं।

सिल्वर हार्ट

हर मां के लिए उसके बच्चे उसका पूरा दिल होते हैं। अगर आप अपनी मां को नेकलेस गिफ्ट देना चाहते हैं तो हार्ट शेप डिजाइन का चुनाव किया जा सकता है। आपको हार्ट शेप के कई सारे नेकलेस बाजार में आसानी से मिल जाएंगे। इस डिजाइन को देखकर आपकी मां को बहुत खुशी होगी। इस तरह के नेकलेस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह अवेलेबल हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News