2023 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हेयर स्टाइल्स, आप भी कर सकते हैं ट्राई

Best Hairstyles Of The Year

Best Hairstyles Of The Year : परफेक्ट लुक के लिए हर कोई तरह-तरह के प्रोडक्ट्स, मेकअप और हेयरस्टाइल्स अपनाता है। सबसे ज्यादा लोग बॉलीवुड सेलेब्स से इंस्पायर होकर उनके स्टाइल को रीक्रिएट करने का प्रयास करते हैं ताकि वह भी उनकी तरह सुन्दर, स्टाइलिश और गुड लुकिंग दिख सकते। ऐसे में किसी भी लुक को परफेक्ट बनाने के लिए और उसे कम्पलीट करने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी हेयर स्टाइल मानी जाती है। इसका चयन करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

सबसे ज्यादा लोग ऑनलाइन हेयर स्टाइल सर्च कर वैसा ही लुक अपनाने का प्रयास करते हैं। ऐसे में इस साल कुछ हेयर स्टाइल लोगों द्वारा सबसे ज्यादा सर्च की गई है। जैसा कि आप सभी जानते हैं फैशन का दौर तेजी से बदल रहा है आए दिन कुछ ना कुछ नया फैशन देखने को मिलता है। उसी तरह हेयर स्टाइल्स का भी ट्रेंड लगातार बदलता जा रहा है। आज हम आपको 2023 के एंड तक कौन-कौन सी हेयर स्टाइल्स सबसे ज्यादा सर्च की गई है उसके बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए देखते हैं तस्वीरें –

2023 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हेयर स्टाइल्स

स्लीक हेयर स्टाइल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

इन दिनों सिंपल और एलिगेंट लुक के लिए स्लीक हेयर स्टाइल लुक सबसे ज्यादा ट्रेंड में बना हुआ है। इसमें बन और ओपन हेयर स्टाइल किया जाता है लेकिन फ्रंट स्टाइलिंग के लिए स्लीक लुक को चुना जाता है और बाकि हेयर्स को ओपन रखा जाता है या फिर बन बना लिया जाता है। आप भी ऐसे स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। परिणीति चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक की एक्ट्रेसेस ने स्लीक हेयर स्टाइल लुक को अपनाया है और ये बेहद प्यारा लगता है। इससे लुक में चार चांद लग जाते हैं।

ओपन वेवी कर्ल्स

Best Hairstyles Of The Year

ओपन वेवी कर्ल्स हेयर स्टाइल लुक भी सबसे ज्यादा ट्रेंड में बना हुआ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस इस स्टाइल को सबसे ज्यादा अपने लुक्स के साथ कैरी करती हैं। हर कोई एक्ट्रेस के इस हेयर स्टाइल लुक से इंस्पायर होकर ये स्टाइल अपनाने का प्रयास करता है। आप भी इस तरह का हेयर स्टाइल किसी भी पार्टी और फंक्शन के लिए ट्राई कर सकती हैं ये बेहद सुंदर लगेगी इससे आपका लुक आकर्षित लगेगा। मेसी लुक में इस साल ओपन वेवी हेयर स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें बालों को नीचे से कर्ल कर उन्हें खोल दिया जाता है।

फ्रंट बैंग्स लुक

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस हेयर स्टाइल को भी इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। बॉलीवुड में पहली बार इस तरह के हेयर स्टाइल को लोगों द्वारा देखा गया है और इसे खूब पसंद भी किया गया है। इस स्टाइल को पहले के जमाने में साधना कट के नाम से जाना जाता है। अगर आपका फोरहेड बड़ा है तो आप आप इस हेयर स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। छोटे बच्चों के ऊपर तो ये सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। ऐश्वर्या राइ बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी यही हेयर स्टाइल रखती है।

मेसी बन हेयर स्टाइल्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

मेसी बन हेयर स्टाइल्स को काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। हर कोई इस स्टाइल को अपने लुक के साथ कैरी करना पसंद करते है। इस साल इस हेयर स्टाइल को सबसे ज्यादा सर्च किया गया गया है। मेसी लुक को हर टाइप और लेंथ के बालों के साथ ट्राई किया जा सकता है। या फिर आप हेयर एक्सटेंशन की मदद से भी इसे बना सकते हैं। ये एथेनिक लुक के साथ सबसे ज्यादा लोग पसंद करते हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News