Mangalsutra Design: डेली वियर के हिसाब से बेस्ट है मंगलसूत्र की ये डिजाइन, जरूर करें ट्राई

Mangalsutra Design

Mangalsutra Design: मंगलसूत्र एक ऐसा पारंपरिक आभूषण है जिसे हर महिला अपनी शादी के बाद पहनती है। बदलते समय के साथ इसे पहनने का तरीका भी बदल गया है और कई तरह की डिजाइन और वैरायटी के मंगलसूत्र बाजार में मिलने लगे हैं। आजकल महिलाओं को बहुत कम वजन और यूनिक डिजाइन पसंद आती है। हम आपको आज कुछ ऐसे ही शानदार डिजाइन बताते हैं जिन्हें आप डेली वियर के तौर पर पहन सकती हैं।

मंगलसूत्र की खासियत यह होती है कि आप इसे इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही तरह के आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यहां आपको कुछ खूबसूरत और ट्रेंडिंग डिजाइन मिलेंगी। जिनमें अलग-अलग वैरायटी मौजूद है और खास बात यह है कि आप राशि के हिसाब से भी इसका चयन कर सकती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।