Rashifal 25 December 2022 : सर्वार्थ सिद्धि योग, सिंह-वृश्चिक-मीन को धन, निवेश, सम्मान, यात्रा से लाभ, मिथुन-धनु रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
Rashifal

Rashifal 25 December 2022 : आज के ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में राहु, मंगल वक्री अवस्था में है और वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। तुला राशि में केतु बैठे हैं। सूर्य बुध शुक्र धनु राशि में विराजमान है जबकि शनि और चंद्रमा मकर राशि में है, गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं।

मेष : मेष राशि के लिए आज का दिन बेहद बेहतरीन है। 4 बेहद बेहतरीन योग के निर्मित होने से व्यापारियों को लाभ मिलेगा मन प्रसन्न रहेगा। उत्साह में वृद्धि होगी। सर्वार्थसिद्धि के अलावा सुनाफा, बुधादित्य और लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है। हालांकि स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। सीने में कुछ तकलीफ हो सकती है। रोजी रोजगार में ध्यान देने की आवश्यकता है। दिन भागदौड़ भरेगा। सावधानीपूर्वक वही काम करें जो बेहतर होगा। आत्म सम्मान बढ़ेगा। नए वाहन की खरीदारी की इच्छा पूरी होगी।

वृषभ : वृषभ राशि वाले शारीरिक जोखिम से उभर चुके हैं। मान सम्मान में आज ठेस पहुंच सकती है। कष्ट हो सकता है। थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, रविवार को घर परिवार के साथ पिकनिक स्पॉट पर जाने की योजना बना सकते हैं, युवा पीढ़ी को किसी भी तरह की बहस से बचने की सलाह दी जा रही है। साझेदारी में व्यवसाय कर रहे तो मन मुताबिक लाभ मिलेगा। प्रेम जीवन सुखद रहेगा। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। हालांकि यात्रा पर जाने से पहले सतर्क रहें। खिलाड़ी ट्रैक पर अपनी परफॉर्मेंस बेहतर देंगे। प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि होगी।

मिथुन : मिथुन राशि वाले को आज सावधान रहना होगा। गलत जानकारी आज आपको भ्रमित कर सकती है। परिस्थितियां प्रतिकूल है। वाहन धीरे चलाएं। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। करियर की चिंता सताने लगती है। भागदौड़ में लगे रहेंगे। समस्या को छोड़कर काम पूरा करेंगे।

कर्क : जीवन साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। स्वास्थ्य प्रभावित हो सकते हैं। संतान की स्थिति आज माध्यम बनी हुई है। परिवार और पिता का सम्मान बढ़ेगा। प्रेम पूर्ण व्यवहार से जीवन साथी खुश रहेगा। निवेश में लाभ होगा। वर्क स्पेस पर अच्छे नतीजे मिलेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।

सिंह : सिंह राशि वाले का दिन सामान्य रहेगा। बिजनेस मीटिंग में किसी तरह का लाभ मिल सकता है। नई बातें आपको बहुत कुछ सीखा है। कार्यस्थल पर स्वयं की क्षमता पर भरोसा रखना अति आवश्यक होगा। काम के संबंधित एकाग्रता बढ़ाने की जरूरत है। परिवार के सभी सदस्य का ध्यान रखेंगे तो बेहतर होगा। जीवन साथी के साथ चल रही समस्या समाप्त होगी। कार्य क्षेत्र में कुछ असुविधा होगी।

कन्या : कन्या राशि वाले के कार्यक्षेत्र में अचानक कुछ बदलाव संभव है। हालांकि यह आपके लिए सकारात्मक रहेगा। रोजमर्रा की दिनचर्या से हटकर कुछ समय व्यतीत करेंगे। उलझे हुए कार्य को समझाएंगे। परिवारिक मामले में शांत रहना आज लाभदायक होगा। भावनाओं में बहकर कोई भी नियंत्रण लेने से बचे हैं। स्वास्थ्य ठीक है। प्रेम संतान की स्थिति मध्यम है।

तुला : तुला राशि वाले के लिए घरेलू सुख बाधित होगा। खरीदारी में दिखाते आ सकती है। मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखना बेहद आवश्यक होगा। छोटे बच्चे के साथ खेलकूद में समय व्यतीत करेंगे। मानसिक चिंता समाप्त होगी। छात्रों के लिए आज का समय बेहद बेहतरीन है। निकट मित्र की सलाह और सहयोग से बिगड़े काम बनेंगे।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वाले की लेनदेन से संबंधित बड़ी परेशानी सोचेगी। ऑनलाइन कार्य करते हैं तो कुछ बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। माता पिता के आदेश की अवहेलना ना करें। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों में निकटता बढ़ेगी। दांपत्य जीवन सुख में रहेगा। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा लेकिन नए व्यापार की शुरुआत के लिए आज का समय अनुकूल नहीं है।

धनु : धनु राशि वाले निवेश से बचें। रुपए वैसे संचित करना आवश्यक होगा। कुटुंब के साथ उलझना उलझन बढ़ा सकते, परेशान रहेंगे। कईयों के निर्माण के कारण कार्यस्थल में आज लाभ मिलेगा। सफलता के योग हैं। कार्यप्रणाली में कुछ बदलाव लाने की आवश्यकता है।

मकर : मकर राशि वाले का ऊर्जा का स्तर घटेगा। मन प्रफुल्लित रहेगा। नकारात्मक विचार से सचेत रहें। व्यापार में मध्यम लाभ की संभावना नजर आ रही है। शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थी को मेहनत के बाद लाभ मिलेगा। आय बढ़िया रहेगी। खर्च को रोकना आवश्यक होगा। आपके खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है। आपको सचेत रहने की आवश्यकता है।

कुंभ : कुंभ राशि वाले के लिए आज का दिन बेहतर। धन यश कीर्ति का लाभ मिलेगा। संपत्ति की खरीदारी करेंगे। चल अचल संपत्ति में बढ़ोतरी संभव है। खर्च की अधिकता से मन परेशान रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति भी मध्यम, व्यवसायिक निवेश के लिए उसका समय अनुकूल नहीं है। कार्यक्षेत्र में आज बेहतर परिणाम मिलेंगे।

मीन : मीन राशि वाले को स्वास्थ संबंधित समस्या में सुधार होगा। मन की इच्छा पूरी होगी। कई तरह के योग का निर्माण होगा। व्यवसाय में बेहतरीन आर्डर मिल सकता है। सूझबूझ से परेशानी को हल करने में सफल रहेंगे। सरकारी ऑफिस में किसी प्रकार की राजनीति चल रही है, उसे सावधान रहने की जरूरत है। कार्यस्थल पर एक महत्वपूर्ण भूमिका में रहेंगे।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News