ठंड में दिखाएं अपने स्टाइल का जादू, सिंपल कुर्ती को ऐसे बनाएं स्टाइलिश

Kurti Styling Tips: सर्दियों में, बोरिंग कुर्ती को बनाना चाहती हैं स्टाइलिश तो ऐसे करें स्टाइल। कुर्तियों को विभिन्न तरीकों से स्टाइल किया जा सकता है, ठंड में कुर्ती को स्टाइल करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है क्योंकि हमें ऐसी टिप्स अपनानी पड़ती है जिससे हम स्टाइलिश भी दिख सके साथ ही साथ ठंड से भी बच सकें।

kurti style

Kurti Styling Tips: कुर्ती पहनना सभी को बेहद पसंद होता है। कुर्ती में भी कई तरह की वैरायटी आती है। इसका स्टाइल करने का तरीका भी अलग-अलग होता है। अब जैसे सर्दियों का मौसम चल रहा है ऐसे में अगर आप सोच रही हैं की कुर्ती को कैसे स्टाइल करें जिससे कि आप स्टाइलिश भी दिखे और ठंड से भी बच सके, तो हम आपके लिए एक से बढ़कर एक कई स्टाइलिंग टिप्स लेकर आए हैं, जिन्हे अपनाकर आप कुर्ती को स्टाइलिश बना सकती हैं साथ ही साथ कड़कड़ाती ठंड से भी बच सकती हैं, तो चलिए जानते है।

 सर्दियों में कुर्ती को कैसे करें स्टाइल

लेयरिंग स्टाइल करें

ठंड से बचने के लिए लेयरिंग एक शानदार तरीका है। आप ऊनी कुर्ती के नीचे एक हाई नेक टॉप या स्वेटर पहन सकती हैं। आप ऊनी कुर्ती के ऊपर एक जैकेट, कोट या शॉल भी पहन सकती हैं। यह आपकी लुक को स्टाइलिश बनाएगा, साथ ही साथ आपको ठंड से भी बचाएगा।

सिगरेट पैंट के साथ करें स्टाइल

सिगरेट पैंट के साथ कुर्ती एक क्लासिक और स्टाइलिश लुक है। आप लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती पहन सकती हैं, जो आपके पैंट के रंग से मैच या कंट्रास्ट हो सकती है। आप कुर्ती को बेल्ट या स्टोल के साथ भी सजा सकती हैं। लेकिन एक बात का विशेष ध्यान रखिए की कुर्ती ज्यादा लॉन्ग नहीं होनी चाहिए क्योंकि अगर कुर्ती ज्यादा लॉन्ग हुई तो आपकी सिगरेट पेंट का लुक खराब हो जाएगा।

ओवरकोट या जैकेट के साथ करें स्टाइल

चिकनकारी से लेकर बोरिंग प्लेन कुर्ती तक को आप ओवरकोट और जैकेट की मदद से बेहतरीन तरीके से स्टाइल कर सकती हैं। आप कुर्ती के साथ डेनिम फैब्रिक वाली जैकेट भी पहन सकती हैं। यह आपके लुक को परफेक्ट बनाने में मदद करेगा। इस तरह आप सर्दियों के मौसम में स्टाइलिश भी दिखेंगे साथ ही साथ ठंड से भी बच सकेंगी।

वेलवेट कुर्ती

वेलवेट कुर्ती को आप कई तरह से स्टाइल कर सकती हैं। आप वेलवेट कुर्ती के साथ स्टॉल कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक को क्लासिक और स्टाइलिश बनाएगा साथ ही साथ आपको गर्म रखेगा। सर्दियों के मौसम में वेलवेट कुर्ती काफी स्टाइलिश नजर आती है। इसे और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए आप फुटवियर में बूट्स पहन सकती हैं, यह लुक आपको कॉन्फिडेंट दिखाएगा।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News