IRCTC का शानदार पैकेज में 9 ज्योतिर्लिंग 2 धाम के दर्शन, MP से चलेगी स्पेशल ट्रेन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  यदि आपको घूमने और खासकर धार्मिक स्थलों की सैर करने और प्रभु दर्शनों का शौक है तो IRCTC आपके लिए एक शानदार ऑफर लाया है।  IRCTC ने 14 रात 15 दिन का एक शानदार पैकेज बनाया है जिसमें वो 9 ज्योतिर्लिंग, 2 धाम और स्टेचू ऑफ लिबर्टी, तिरुपति बालाजी की सैर आपको करा रहा है।  इस पैकेज की कीमत 14,175 रुपये प्रति यात्री है। खास बात ये है कि ये ट्रेन मध्यप्रदेश से चलेगी जिसका लाभ यहाँ के यात्री उठा सकते हैं।

त्योहारी सीजन में यदि आप धार्मिक यात्राओं को आनंद लेना चाहते हैं तो आप IRCTC के इस पैकेज का लाभ उठा सकते हैं। IRCTC भारत दर्शन टूरिस्ट ट्रेन से यात्रियों को द्वारका, सोमनाथ, नासिक, औरंगाबाद, परभणी, परली, मल्लिकार्जुन, तिरुपति, रामेश्वरम, मदुरै, भीमशंकर और स्टेचू ऑफ लिबर्टी की यात्रा करा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....