Summer Kurtis: गर्मियों के मौसम में ट्राई करें ये 5 कुर्ती डिजाइंस, मिलेगा कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक

Diksha Bhanupriy
Published on -
Summer Kurtis

Summer Kurtis Style: गर्मियों का मौसम शुरू होने वाला है और ऐसे समय में हर कोई कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक अपनाना चाहता है। खास तौर पर लड़कियां अपने आउटफिट को लेकर काफी सजग रहती हैं और वह किसी भी मौसम में स्टाइल में पीछे नहीं हटना चाहती हैं। गर्मियों के सीजन में मुलायम कपड़े पहनना ज्यादा अच्छा रहता है। अगर आप भी कंफर्टेबल और स्टाइलिश एथनिक लुक चाहती हैं तो कुछ कुर्ती की डिजाइन ट्राई कर सकती हैं।

ये वूमेंस कुर्ती आपको सॉफ्ट स्मूथ और लाइट फैब्रिक से बनाई हुई मिलेगी। इस तरह से आप कंफर्टेबल तो रह पाएंगे साथ ही साथ स्टाइलिश लुक भी नजर आएगा। यहां हम आपको शॉर्ट और लॉन्ग लेंथ दोनों तरह की कुर्ती की जानकारी दे रहे हैं। इसे आप अपनी पसंद के मुताबिक रेगुलर और कैजुअल वेयर में शामिल कर सकती हैं।

ट्राई करें ये Summer Kurtis

रेगुलर कुर्ती

गर्मी के दिनों में यह कुर्ती बहुत ही खूबसूरत और कंफर्टेबल लगेगी। ग्रीन कलर वैसे भी आंखों को आराम देने वाला होता है और इस पर किया गया फ्लोरल प्रिंट डिजाइन काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।

Summer Kurtis

आप चाहें तो अपनी पसंद के अनुसार कलर का सिलेक्शन कर सकती हैं इस तरह की वैराइटी आपको आराम से मार्केट में मिल जाएगी। इस कुर्ती की स्लीव थ्री फोर्थ लेंथ की है और कैजुअल वेयर के लिए यह शानदार है।

अपनी पसंद के मुताबिक इसे लेगिंग्स, जेगिंग्स या फिर प्लाजो के साथ मैच करके पहना जा सकता है। इसे पहनने के बाद आपको स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक मिलेगा।

चिकनकारी कुर्ती

चिकनकारी वर्क किया गया हर आउटफिट वैसे भी बहुत खूबसूरत लगता है। ब्लू रंग की यह कुर्ती भी देखने में उतनी ही अट्रैक्टिव लग रही है।

Summer Kurtis

शॉर्ट लेंथ की स्कूटी की चोली पर शानदार चिकनकारी कढ़ाई की गई है जो देखने में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। कुर्ती को आप जींस के साथ पेयर कर सकती हैं।

जॉर्जेट फैब्रिक से तैयार की गई इस कुर्ती में डोरी और नेट के साथ शानदार डिजाइन बनी हुई है। ये स्ट्रेट स्टाइल कुर्ती आपको परफेक्ट लुक देने वाली है।

प्रिंटेड कुर्ती

आप बहुत ज्यादा कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो या फिर आपके लिए बेस्ट रहेगा। इस तरह की प्रिंटेड कुर्ती को आप मैचिंग दुपट्टा और पेंट के साथ पहन सकेंगी।

Summer Kurtis

इस कुर्ती पर फ्लोरल प्रिंट डिजाइन किया हुआ है, जो देखने में बहुत ही आकर्षक लग रहा है। यह आपको बिल्कुल यूनिक और आकर्षक लुक देने वाला है।

कॉटन ब्लेंड फैब्रिक से तैयार की गई इस तरह की कुर्ती आपको कई सारे साइज ऑप्शन में बाजार में आसानी से मिल जाएगी। शानदार एथनिक लुक के लिए इस कुर्ती को जरूर ट्राई करें।

स्ट्रेट कुर्ती

कॉटन फैब्रिक में बनी हुई यह कुर्ती देखने में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इस तरह के कई पैटर्न आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं।

Summer Kurtis

लाइटवेट और सॉफ्ट कपड़े की कुर्ती स्टाइलिश लुक देने के साथ आपको गर्मी के मौसम में कंफर्टेबल भी फील करवाएगी। इसे आप अपनी पसंद के अनुसार बॉटम वेयर के साथ मैच कर सकती हैं।

कॉलेज और ऑफिस गोइंग गर्ल्स के हिसाब से यह कुर्ती बिल्कुल परफेक्ट है। इसे किसी गेट टुगेदर या फिर कैजुअल वेयर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसकी लॉन्ग लेंथ डिजाइन इसे खूबसूरत बना रही है।

शॉर्ट कुर्ती

यह रेगुलर शॉर्ट कुर्ती बहुत ही खूबसूरत लग रही है। ब्लैक एंड व्हाइट कांबिनेशन के अलावा आपको इसमें कई तरह के रंग बाजार में आसानी से मिल जाएंगे।

Summer Kurtis

इस कुर्ती में आगे की ओर बटन क्लोजर दिया हुआ है। कॉटन फैब्रिक की होने की वजह से यह आपको काफी रिलैक्स और कंफर्टेबल फील देने वाली है।

ये एक स्ट्रेट फिट टाइप कुर्ती है जिसे आप जींस, पैंट और शॉर्ट्स के साथ पेयर कर के पहन सकती हैं। अपनी पसंद के अनुसार आप इसमें डिजाइन और कलर का चयन कर सकती हैं, लेकिन जब भी आप इसे पहनेंगी यह बहुत ही अट्रैक्टिव नजर आएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News