भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है,जिसमें एक 8 साल के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत हो गई है। 8 साल का मासूम पतंग उड़ा रहा था, इसी दौरान वो कुएं में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

दरअसल, पूरा मामला भोपाल के अब्बास नगर का है। घटना को लेकर गांधी नगर थाना प्रभारी ने कहा कि 8 साल का अरहान अब्बास नगर का रहने वाला है, जो फिलहाल पढ़ाई नहीं कर रहा था पर वो अपने पिता के साथ किराने की दुकान पर बैठता था।

अरहान रविवार की सुबह अपने साथियों के साथ राजीव गांधी कॉलेज के पास पतंग उड़ाने गया था। पतंग उड़ाने के दौरान ही अरहान ध्यान नहीं दे पाया और कुएं में गिर गया। जिसके बाद उसके साथियों ने तत्काल मोहल्ले में आकर पूरी घटना के बारे में बताया। परिजन को जानकारी लगते ही वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। परिजन ने तुरंत उसे कुएं से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि अरहान तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था। मिली जानकारी के अनुसार वो स्कूल नहीं जाता था। वहीं पूरी घटना को लेकर उसके परिजनों ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं चला की अरहान कब खेलने निकल गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।