Corona Update: सख्त हुआ प्रशासन, क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में लिए कड़े फैसले

MP CORONA update 11 January 2022

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना संक्रमित मरीजों की एक बार फिर बढ़ती संख्या के बाद ग्वालियर जिला प्रशासन सख्ती के मूड में आ गया है। पिछले तीन दिनों में 25 से ज्यादा कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों के मिलने से जिला प्रशासन ने एक बार फिर कोरोना गाइड लाइन का पालन शत प्रतिशत करने के प्रयास तेज कर दिए हैं। इसी क्रम में आज रविवार को कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Kaushlendra Vikram Singh) ने जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप (District Crisis Management Group) की बैठक ली और सदस्यों से सुझाव मांगे।

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने रविवार को गूगल मीट के माध्यम से जिला क्राइसिस  मैनेजमेंट ग्रुप (District Crisis Management Group) की बैठक की। जिला क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में निर्णय लिया गया कि कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क  अनिवार्य रूप से पहने। बैठक में तय किया गया कि सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन एवं बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर 100 रूपए का अर्थदण्ड लगाया जायेगा। सभी प्रतिष्ठानों पर भी कार्य करने वाले लोग तथा दुकान पर आने वाले ग्राहक सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क अवश्य पहनें, यह अनिवार्य किया गया है। संक्रमण की रोकथाम के लिये जन जागृति का विशेष अभियान भी चलाया जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....